संयुक्त मुख्य विभागीय प्रतिनिधि
सीमा शुल्क , उत्पाद शुल्क एवं सेवाकर अपीलीय न्यायाधिकरण , अहमदाबाद
   
         
संयुक्त मुख्य विभागीय प्रतिनिधि – सेसटेट ऑनलाइन

अहमदाबाद में संयुक्त मुख्य विभागीय प्रतिनिधि के कार्यालय सेसटेट के अहमदाबाद पीठ के गठन के साथ अक्टूबर 2006 से काम करना शुरू कर दिया ।

वर्तमान में, यह कार्यालय, आयुक्त की रैंक के एक अधिकारी के नेतृत्व में है जो संयुक्त मुख्य विभागीय प्रतिनिधि के रूप में नामित है । संयुक्त सीडीआर के लिये वरिष्ठ और कनिष्ठ विभागीय प्रतिनिधियों द्वारा सहायता प्रदान की है । वरिष्ठ / कनिष्ठ विभागीय प्रतिनिधि विभाग के कार्यों का सेसटेट में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं ।

अहमदाबाद पीठ एकल पीठ है जिसमें दो सदस्यों शामिल है । छोटे मामलों के शीघ्र निपटान के लिए, रु. 10 लाख से कम के मामलों को निबटने के लिये एक सदस्य की एक खंडपीठ का भी गठन किया जाता है ।

सेसटेट से अपील सहायक रजिस्ट्रार, सेसटेट को संबोधित की जाती है । रजिस्ट्री आगामी सप्ताह के लिए कारण सूची तैयार करती है । कारण सूची की एक प्रति संयुक्त मुख्य विभागीय प्रतिनिधि कार्यालय को भेज़ी जाती है । कारण सूची के सेसटेट से मिलने पर, संयुक्त मुख्य विभागीय प्रतिनिधि संबंधित कर्मचारियों को मामले आवंटित करते है । राजस्व निहितार्थ है और मामले की संवेदनशीलता के आधार पर, संयुक्त मुख्य विभागीय प्रतिनिधि खुद विभाग का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं ।

 प्रतिलिपि अधिकार © 2009 संयुक्त मु. वि. प्र. - सेसटेट । सर्वाधिकार सुरक्षित ।